Guldar attack: झाड़ियों में छुपे गुलदार पर युवक ने बरसाए पत्थर, आक्रोशित गुलदार ने मारा झपटा, फिर ऐसे बची जान..देखिए video 

Guldar attack: युवक गांव के पास झाड़ियों में छुपे गुलदार को पत्थर मारकर भगा रहा था, तभी आक्रोशित गुलदार ने अचानक झड़ियों से बाहर निकलकर युवक पर झपटा मार दिया। 


रिपोर्ट -सोनू उनियाल

पहाड़ों में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है। यहां आए दिन गुलदार मवेशियों से लेकर इंसानों पर हमला करते रहते हैं। इन घटनाओं में कई गुलदार का निवाला बन जाते हैं तो कई गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं। वहीं पौड़ी जिले में भी गुलदार की घटनाएं लगातार सामने आती रहती है। अब ताजा मामला जिले के बीरोखाल ब्लॉक के फरसाडी क्षेत्र का है।

यहां गुलदार ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। युवक गांव के पास झाड़ियों में छुपे गुलदार को पत्थर मारकर भगा रहा था, तभी आक्रोशित गुलदार ने अचानक झड़ियों से बाहर निकलकर युवक पर झपटा मार दिया। युवक कुछ समझ पाता, उससे पहले ही गुलदार ने युवक को जमीन पर पटक दिया। लेकिन वहां मौजूद युवकों के शोर मचाने पर गुलदार युवक को वहीं छोड़कर भाग गया। इस दौरान लोगों ने इस दृश्य को देख अपने मोबाइल में कैद कर लिया।